मुख्यमंत्री ने आमजन को दी होली की शुभकामनाएं।

0
60
views

मुख्यमंत्री श्रीमती वसुन्धरा राजे ने शुक्रवार को धौलपुर के राजनिवास पैलेस में आयोजित होली मिलन कार्यक्रम में आमजन, जनप्रतिनिधियों तथा अधिकारियों को होली की शुभकामनाएं दीं। कार्यक्रम में लोक कलाकार रोशन सिंह मस्ताना ने पारम्परिक होली गीतों की प्रस्तुति दी।

श्रीमती राजे ने इस अवसर पर पूरे प्रदेशवासियों को होली की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि होली का यह पर्व 36 कौमों को प्यार और भाईचारे से जोडने वाला त्यौहार है। उन्होंने कहा कि सभी भाईचारे को बनाये रखें तथा राजस्थान को एक विकसित प्रदेश बनाने के लिए मिल-जुलकर काम करें।

शुभकामनाएं देने आए लोगों से मुख्यमंत्री व्यक्तिगत रूप से एक-एक कर मिलीं और उनके हाल-चाल पूछे। उन्होंने कहा कि धौलपुर जिले के विकास में कोई कमी नहीं रखी जाएगी। उन्होंने कलक्टर शुचि त्यागी, पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह एवं अन्य अधिकारियों को आमजन की समस्याओं के त्वरित समाधान के निर्देश भी दिए।

श्रीमती राजे को शुभकामनाएं देने वालों में राजस्थान वक्फ विकास परिषद के चेयरमैन श्री अब्दुल सगीर खान, राजस्थान पशुधन विकास बोर्ड के अध्यक्ष श्री जगमोहन सिंह बघेल, आरपीएससी चैयरमेन डाॅ. राधेश्याम गर्ग, धौलपुर विधायक श्रीमती शोभारानी कुशवाह, बसेडी विधायक श्रीमती रानी सिलोटिया, जिला प्रमुख डा. धर्मपाल सिंह जादौन एवं अन्य स्थानीय जनप्रतिनिधि शामिल थे।

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here