शो से पहले विवाद में फसे कपिल।

0
69
views

कॉमेडियन कपिल शर्मा का नया शो “फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा” सोनी एंटरटेनमेंट चैनल पर किया जाएगा। सुनील ग्रोवर के एक फेन ने ट्वीट किया “सर आप कपिल शर्मा के शो पर लोट आइए हम आप को मिस कर रहे है”। इसके जवाब में सुनील ने कहा “भाई आप के जैसे कुछ ओर लोग भी मुझसे यही सवाल पूछ रहे है लेकिन मुझे इस शो के लिए कोई कॉल नही आया ।मेरा फ़ोन नंम्बर भी वही है। इतजार करके अब मैने कुछ और साइन कर लिया है।आप लोगो की दुआओ से एक अच्छे
प्रोजेक्ट के साथ जुड़ा हु। जल्दी आपके सामने आता हु।

सुनील के इस ट्वीट के बाद कपिल ने जवाब में ट्वीट कर कहा ” पाजी मेने आपको 100 से ज्यादा बार फोन किया और कई बार आपसे मिलने आपके घर गया हर बार किसी शो के वजह से कही गए हुए थे। कृपया ये अफवाह न फेलाए की मेने आपको बुलाया नही। इस ट्वीट के बाद सुनील ने भी तीखी प्रतिकिया दी। जिससे उनके बीच एक बार फिर से विवाद बढ़ गया ।

आपको बता दे साल 2017 में भी सुनील व कपिल के बिच विवाद हुआ था। तब कपिल व सुनील के बिच फ़्लाइट में झगड़ा मारपीट तक पहुच गया था।कपिल का नया शो 25 मार्च से सोनी पर शनिवार व रविवार को प्रसारित होगा । शो के प्रोमोज काफी पसंद किये जा रहे है । देखते है सुनील इस शो से जुड़ते है या नही?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here