दूध बेचने वाले का बेटा बना “सुपर डांसर चैप्टर 2” का विजेता।

0
204
views

डांस रियलिटी शो ” सुपर डांसर चैप्टर 2″ का फिनाले शनिवार(24 मार्च 2018) को हुआ। जिसके विजेता 12 साल के बिशाल शर्मा एक दूध बेचने वाले का बेटा है। फिनाले में बिशाल को ऋतिक दिवाकर, आकाश थापा, तथा वैष्णवी प्रजापति ने कड़ी टक्कर दी।

आपको बता दे बिशाल शर्मा असम के एक छोटे से गाँव के रहने वाले है। उसके पिता दूध बेचने का कम करते है। बिशाल की जीत के बाद उसके पिता ने कहा बेटे का सपना पूरा करने के लिए उन्होंने अपनी गाय बेच दी थी। जो उनके घर की आमदनी का एक जरीया था। बिशाल जब टॉप 5 में पहुचने के बाद अपने गाँव गए तो गाव वालो के द्वारा जोरदार स्वागत किया गया।

इस शो के जज गीत कपूर, अनुराग बसु, शिल्पा शेट्टी थे।
शो के फिनाले में वरुण धवन भी शामिल हुए । वरुण ने शो के जज के साथ अपनी आने वाली फ़िल्म “अक्टु्बर” के गाने पर डांस भी किया। वरुण के अलावा इस शो की जज गीत कपूर व शिल्पा शेट्टी ने भी पर्फोर्मस दी। इस शो के विजेता बिशाल शर्मा कप 15 लाख की प्राइज मनी मिली है। इसके साथ एक डायमंड सैट तथा बिशाल की माँ को भी एक डायमंड सैट मिला है। बिशाल के मेंंटर को भी 5 लाख रुपये मिले है। शो के अन्य कंटेंटसँ को भी सोनी टीवी की तरफ स सर्टिफिकेट्स तथा पतंजलि की तरफ से सभी को गिफ्ट हैंपर दिए गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here