युवा भाजपा नेता राकेश जागिड़ ने दिलाई विधार्थियो को पर्यावरण सरक्षण की शपथ :-

0
192
views

तारानगर नगरपालिका के वित्तमंत्री और तारानगर शहर में विकास के नए आयाम स्थापित करने वाले भाजपा के युवा नेता श्रीमान राकेश जागिड़ ने आज GIT कंप्यूटर सेंटर के विधार्थियो को पर्यावरण सरक्षण की शपथ दिलवाई। राकेश जी जागीड़ ने भविष्य और आने वाले पीढ़ियों के वर्तमान को ध्यान में रख कर पर्यावरण के सतुलन हेतु अधिक से अधिक पौधे लगाने की विद्यार्थी वर्ग को शपथ दिलवाई। इस मौके पर GIT कंप्यूटर सेंटर के सचालक सुभाष खीचड़ ने भी अपने स्टाफ के साथ पौधे लगाने की शपथ ली।
राकेश जी जागिड़ ने इस मौके पर विद्यार्थी वर्ग को सम्बोधित करते हुए कहा कि पर्यावरण सरक्षण आज के समय की जरूरत है। आप विद्यार्थी हो आपको पर्यावरण प्रदूषण से होने वाले नुकसान का पता है,इसलिए आपको अधिक से अधिक पौधे लगाकर पर्यावरण को बचाना है,साथ ही आप लोगो को समाज के अन्य लोगो को भी पर्यावरण सरक्षण हेतु जागरूक करना है। साथ ही राकेश जागिड़ ने विधार्थियो को विस्वाश दिलाया कि इस नेक कार्य में जहाँ आपको मेरी जरूरत पड़े आप मुझे याद कर लेना मै आपकी मदद करने को हाज़िर रहुगा।
इस मौके पर GIT कंप्यूटर सेंटर के स्टाफ और युवा दल के मुकेश फगेड़िया ने राकेश जी जागिड़ का इस नेक कार्य के लिए आभार व्यक्त किया।

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here