TDP ने मोदी को दिया श्राप, क्या अब मोदी प्रधानमंत्री नही बन पाएंगे

0
103
views

देश भर में चर्चा का विषय बना हुआ ससद का मानसून सत्र जिसमे देश की कई बड़ी पार्टी मोदी के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार के खिलाफ अविश्वाश प्रस्ताव लाने की बात कर रही थी। वो आज बड़े जोर-शोर के साथ शुरू हुआ। भाजपा के खिलाफ अविश्वाश प्रस्ताव लाने वाली तेलगु देशम पार्टी (TDP) के सांसद जयदेव गल्ला में अविश्वाश प्रस्ताव पर चर्चा शुरू करते हुए,मोदी-शाह को आड़े हाथों लिए हुए कहा कि इनके द्वारा चुनावो में आंध्र प्रदेश के लिए बहुत वादे किए गए परन्तु चुनावो के बाद उन वादों को भुला दिया गया।
जयदेव गल्ला ने चुनावो के दौरान मोदी जी द्वारा दिए गए बयान “कांग्रेस ने बच्चे को बचा लिया, और मां को मार डाला. अगर मैं होता, तो मां को भी बचाता और बच्चे को भी. आंध्र प्रदेश की जनता ने चार साल के लम्बे समय तक इंतजार किया, ताकि प्रधानमंत्री उनकी मां को बचाएं” को भी याद दिलाते हुए कहा कि “मोदी सरकार निजी हित में लगी है. आंध्र के लोग पीड़ा में हैं, अगर आंध्र प्रदेश के लोगों को ठगा गया तो बीजेपी का हाल कांग्रेस के जैसा ही होगा” और ये हम धमकी नही श्राप दे रहे है।
इस दौरान TDP के सांसद जयदेव गल्ला ने कॉंग्रेस-बीजेपी पर भी हमला करते हुए कहा कि “कॉंग्रेस-बीजेपी ने आंध्र प्रदेश को अपाहिज बना दिया”।

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here