आज रिलीज होगी पीएम मोदी के बचपन पर आधारित शॉर्ट वेब फिल्म राष्ट्रपति भवन में रखी गई स्क्रीनिंग

0
150
views

पीएम मोदी दिन पर दिन ख्याति के उस आसमान पर पहुंच रहे हैं जहां लोग जब भी सिर उठाकर देखते हैं तो केवल सम्मान की नजर से. य​ह मोदी का व्यववहार ही है जो लोगों को उनके करीब आने का मौका दे रहा है. आज में जिन नरेन्द्र मोदी को जानते हैं वे हमारे देश के प्रधानमंत्री हैं पर वे बार—बार कहते आए हैं कि हमें आप लोगों में से ही एक आम आदमी हूं.

उनकी यह आम सी कहानी को एक शॉर्ट फिल्म में समेटा गया है. जिसका प्रदर्शन आज शाम 7 बजे राष्ट्रपति भवन में किया जा रहा है. जिसे प्रेसिडेंट रामनाथ कोविंद देखेंगे. इसके बाद यह फिल्म आम लोगों के लिए प्रदर्शित की जाएगी.

देखने के लिए यहाँ क्लिक करे-

फिल्म का नाम है ”चलो जीते हैं”, जिसे राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता रहे डायरेक्टर मंगेश हदावले ने तैयार किया है. फिल्म में मुख्य भूमिका चाइल्ड आर्टिस्ट धैर्य दर्जी ने अदा की है. जिसमें आजादी के बाद का समय दिखाया गया है. फिल्म में बताया गया है कि कैसे देश में होने वाली घटनाओं ने एक बालक के मन में छाप छोडी और उसे कुछ नया कर दिखाने के लिए प्रेरित किया.

फिल्ममेकर हदावले का कहना है कि मैंने मोदी जी की नीतियों को प्रमोट करने के लिए फिल्म नहीं बनाई है. ये उनके जिंदगी के शुरूआत की कहानी है. मेरा बच्चों के साथ स्पेशल बॉन्ड रहा है इसलिए ऐसी कहानियां मुझे आकर्षित करती हैं.

जानकारी के अनुसार 32 मिनट की इस शॉर्ट फिल्म की शूटिंग वडोदरा में हुई है. मूवी को 29 जुलाई को रात 9 बजे डिजिटल प्लेटफॉर्म हॉटस्टार पर रिलीज किया जाएगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here